Menu
blogid : 5208 postid : 11

ओसामा बिन- कांग्रेस- दिग्विजय सिंह-सैय्यदशाह गिलानी-लादेन

हिन्दुस्तान
हिन्दुस्तान
  • 77 Posts
  • 48 Comments

ये देश के गद्दार हैं ,दिग्विजय की ओसामा से हमदर्दी पर कांग्रेस खफा है कह देने से कुछ नहीं होता । ये तो देश द्रोही है, जो बार बार आतंकवादियों का समर्थन करता हो उसे तो पार्टी से ही निकाल देना चाहिए । ये तो वही बात हो गई एक भाई बार बार ( भारत माता ) गाली देता है उसके माता पिता माफ़ी मांग लेते हैं ।दिग्विजय ने कहा था कि कोई कितना भी बड़ा आतंकी क्यों न हो, लेकिन उसके अंतिम संस्कार में धार्मिक मान्यताओं का ध्यान जरूर रखा जाना चाहिए। यदि ओसामा के चुंगुल में दिग्गी राजा फँस जाते तो वो इनका ” कीमा बनाकर चील कौवों को खिला देता ” ऐसी तुच्छ राजनीति तो वोट के लिए ही की जा सकती है । दिग्गी राजा न तो दूध पीते बच्चे हैं और न ही भारत की जनता को अब बेवकूफ बना सकते है । भारत की एक अरब से ज्यादा जनसँख्या में इन्हें केवल १५ करोड़ वोटर दिखाई देते हैं। मुझे तो आश्चर्य होता है कैसे इस व्यक्ति ने MP की सत्ता के साथ मुख्या मंत्री रहते खिलवाड़ किया होगा ।
ओसामा लादेन को तो अमरीका ने मारकर अरब सागर में मौलवी की उपस्थिति दफना दिया । दिग्विजय जी कभी अपनी सरकार को भी कोस लिया करो जो वर्षों से आतंकियों को जेल में मुर्गा खिला रहे हैं , दामाद की तरह सेवा कर रहे हैं ।
गिलानी ने कहा, (इंग्लैंड, अमेरिका, इजरायल) और भारत की मुसलमानों के प्रति नीति नहीं बदलेगी और वह उन्हें उनका हक नहीं देंगे,दुनियाभर में समय समय पर इन मुल्कों के खिलाफ जद्दोजहद होती रहेगी। रोटी भारत की खाकर बड़े हुए और क्या चाहिए पूरा भारत लेना है क्या ……….
पाकिस्तान शर्मिंदा हो सकता है पर गिलानी व् दिग्विजय सिंह जैसे ढीठ लोग जिंदगी के आखिरी पड़ाव पर भी बेशर्मी का चस्मा लगाये हुए हैं।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh